बिहार बोर्ड 10 परिणाम 2016

By | March 30, 2023

हेलो कैसे है आप सभी ! उम्मीद करता हु की सब ठीक होगा और साथ ही आप सब बेसब्री से बिहार बोर्ड दसमी परीक्षा के परिणाम जानना चाहते होगे! सबसे पहले १० बिहार बोर्ड रिजल्ट २०१६ अच्छा हो इसके लिए हार्दिक शुभ कामना. जैसा की हर साल होता है की बिहार बोर्ड पटना १० का रिजल्ट मई के महीने में आ जाता है, इस साल भी रिजल्ट मई के अंतिम तक आ जायेगा.

बिहार बोर्ड दसमी का रिजल्ट आज आ गया चेक करे  

ये उम्मीद किया जा रहा है की बिहार मेट्रिक दसमी २०१६ का रिजल्ट २५ मई के शाम तक इंटरनेट पर आ जायेगा. इस वेबसाइट पर आप के आसानी के किये रिजल्ट चेक करने के लिए लिंक दिया गया है आप उस पर क्लिक करके रिजल्ट चेक कर सकते है जब ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जायेगा.

बिहार बोर्ड 10वी परिणाम  29th May 2016

बिहार बोर्ड 10वी परिणाम २०१६ के आने का दिनाक अभी तक बताया नहीं गया है, पर यह उम्मीद/ अंदाज़ा लगाया जा रहा है ही ये जल्द ही डिक्लेअर कर दिया जायेगा. विद्यार्थी जो दसम बिहार बोर्ड के रिजल्ट का इंतजार कर रहे है वो इस वेबसाइट को लगातार विजिट कर सकते है. जानने और चेक करने के लिए की रिजल्ट कब तक आएगी और कैसे चेक करंगे.

अगर आप बिहार १० बी बोर्ड के रिजल्ट के बारे में कुछ भी जानना चाहते है तो आप निचे दिया गया कमेंट के दवारा आप पूछ सकते है.

दसमी बिहार बोर्ड २०१६ का रिजल्ट उपलबध होगा जल्द  

बिहार बोर्ड पटना १० बी का रिजल्ट अपने ऑफिसियल वेबसाइट और आल इंडिया रिजल्ट .कॉम के माधयम से उपलबध करेगी. पटना बिहार बोर्ड दसम २०१६ का रिजल्ट अखबार में भी छाप जाएगा. यहाँ आप के 10बी बोर्ड २०१६ के रिजल्ट के चेक करने और उसके बारे में जानने के लिए लिंक दिया गया है आप इसपर क्लिक करके चेक कर सकते है.

बिहार बोर्ड मेट्रिक का परिणाम आ गया २९ मई २०१६ 

आप अपना रोल नंबर और स्कूल कोड तथा जनम तिथि कमेंट का माध्यम से हमे भेज कर आप हमसे रिजल्ट को अपने मोबाइल में मैसेज के माधयम से जान सकते है.

ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के लिए क्लिक करे 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *